The FactShala

तथ्य बिना सत्य नहीं

एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा स्टोरी : परिवार से ज्यादा प्रेमी पर विश्वास घातक होता है !

1 min read
एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा स्टोरी

एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा स्टोरी

The FactShala

एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा स्टोरी : परिवार से ज्यादा प्रेमी पर विश्वास घातक होता है ?

एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा स्टोरी उन लड़कियों के लिए मिशाल है जो प्रेम में पागल होकर बागी बन जाती है. प्रीति का पूरा मामला जानने से पहले उन्होंने जो लिखा है, वो रोंगटे खड़ी करने वाला है. एक्ट्रेस ने लिखा है की “मैंने इस घटिया आदमी के लिए सबकुछ छोड़ दिया और बदले में मुझे 3 साल से सिर्फ़ बेवकूफ बनाया गया। कभी जाति धर्म के नाम पर कभी भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करके। मैं न्याय के लिए गुहार लगा रही हूँ। लेकिन भारतीय कानून बहुत सुस्त है कि वो एक जिंदा इंसान को न्याय दिलवा सके। लेकिन यहाँ यदि कोई व्यक्ति सुसाइड करले तो किसी मासूम को भी सूली पर चढ़ा दिया जाएगा।” प्रीति का पति एक मुस्लिम है खुद को हिन्दू बताता है. कुछ लोग इसे लव जिहाद का नाम देकर प्रीति को ही दोषी बता रहे है.

एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा स्टोरी
एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा स्टोरी

फेसबुक हनीट्रैप : अनजान महिला से दोस्ती करने से पहले सावधान !

महाराष्ट्र में प्रीति तलरेजा नाम की कथित एक्ट्रेस ने यूट्यूब पर मारपीट का वीडियो शेयर करते हुए अपनी पूरी कहानी लिखी है. एक्ट्रेस ने पुलिस पर कार्यवाई नहीं करने का आरोप लगाती हुए अपने चेहरे की चोट वाली तस्वीर भी शेयर किया है. यूट्यूब लिंक के निचे उन्होंने अपनी आपबीती भी लिखी है. प्रीति के अनुसार उसका पति मुस्लिम है और बिना किसी सबूत के अपने लीगल डॉक्यूमेंट पर अपना नाम अभिजीत पेटकर इस्तेमाल करता है । अभिजीत ने उसे बताया की उसकी पहली पत्नी उसे प्रताड़ित करती है और वो अनाथ है. प्रीति खुद शादीशुदा थी लेकिन पति से अनबन होते रहता था, इसका फायदा उठाकर उसने बेहतर ज़िन्दगी का भरोषा दिलाकर मुझे शादी के लिए मना लिया. दोनों की शादी मुस्लिम कानून के मुताबिक हुआ लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद उसने असली रंग दिखाना शुरू कर दिया.

Actress Priti Talreja
Actress Priti Talreja

प्रीति के अनुसार उसका पति खुद कई लड़कियों को डेट करता है और उसे सोशल मीडिया यूज करने से भी मना करता है. विरोध करने पर निजी वीडियो और तस्वीर वायरल करने की धमकी देता रहा. प्रीति का आरोप है की पुलिस और गुंडों का डर दिखाकर परिवार को मरने की धमकियाँ देता है. अफेयर के बारे में पूछने पर कहता है की वो इस्लाम के अनुसार 4 बीवियां रख सकता है. इसने मुझे राक्षस की तरह पीटा। मेरी बेटी को लात मारी। यह हड्डियाँ तोड़ना अच्छे से जानता है, उसने मेरी माँ को भी विश्वास और प्यार के बदले मारा। प्रीति के पति अभिजीत पेटकर कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमे वो मुस्लिम उलेमाओं के साथ दिख रहा है. उसके कई पोस्ट में ‘अल्हम्दुलिल्लाह’ जैसे शब्द भी दिखने को मिल जाएगा.
priti talreja pics
priti talreja pics

एक्ट्रेस ने अपनी पति पर मारपीट, शारीरिक-मानसिक शोषण, और धर्मान्तरण का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस का आरोप है महाराष्ट्र पुलिस को कई सबूत देने के बावजूद कई दिनों तक उसके खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया. पुलिस इसे पारिवारिक मामला बताकर टाल रही थी. आपको बता दे की प्रीति 29 दिसंबर 2020 से इस सम्बन्ध में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी. उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से न्याय की गुहार लगाई है. हालाँकि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर लिया है. प्रीति का कहना है की जिस मस्जिद में निकाह हुई थी वो सेर्टिफिकेट देने से मना कर रहा है. प्रीति ने लोगों से अपील की है की “मैं हिन्दू जन्मी हूँ और हिंदू ही मरूँगी। मेरी अपील है अपनी बेटी को अकेला न छोड़ें। मेरा परिवार मेरे साथ है इसलिए हिम्मत करके मैं यहाँ तक पहुँची हूँ। लोगों को जो कहना है कहने दो। लेकिन इसे एक अपनी बेटी, बहन, बीवी और अन्य महिलाओं के लिए अच्छे उदाहरण की तरह लो।”

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *