The FactShala

तथ्य बिना सत्य नहीं

छेड़खानी वीडियो वायरल : छात्रा के चीख पुकार के बाद गुंडों को तरस नहीं आया !

1 min read
छेड़खानी वीडियो वायरल

छेड़खानी वीडियो वायरल

The FactShala

छेड़खानी वीडियो वायरल : छात्रा चीख पुकार के बाद भी गुंडों को तरस नहीं आया !

देश में अक्सर छेड़खानी का वीडियो वायरल होते रहता है. एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर किसी भी इंसान का दिल पसीज जाए. इस बार मनचलों का शिकार बनी एक स्कूल की छात्रा. इससे पहले उत्तर प्रदेश बिहार समेत कई राज्यों से ऐसी खबरे और वीडियो सामने आ चुके है. कई जगहों पर पुलिस ने कार्यवाई भी की बावजूद इसके मनचलों की मनमानी रुकने का नाम नहीं ले रहा. देश 21 वीं शताब्दी में जी रहा है, बच्चियों के माँ बाप भी अब समझने लगे है. लेकिन इस तरह की वारदात से हिम्मत करने वाले अभिभावक भी डर जाते है. ऐसा क्यों है की मनचलों की हिम्मत दिनों दिन बढ़ते जा रही है ? कहा का है ये वीडियो ? क्यों एक स्कूल की छात्रा को शिकार बनाया गया है ? पढ़िए एक दर्दनाक खबर.

छेड़खानी वीडियो वायरल
छेड़खानी वीडियो वायरल

मोदी को फांसी दे दूंगा : प्रदर्शन और लिबरल मीडिया बच्चो को आतंकी बना रहा है ?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जिसमे एक स्कूली छात्रा को घेरकर कुछ लड़के बदतमीज़ी कर रहे है. वीडियो वायरल होने के बाद गया प्रशासन हड़कत में आया. वीडियो में साफ दिख रहा है की एक बाइक कड़ी है. उसके पास स्कूल ड्रेस में एक लड़की खड़ी है जिसके साथ कुछ लड़के बदतमीज़ी कर रहे है. मनचलो का मन जब इतना करने से नहीं भरा तो उन्होंने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. लड़की उनसे मिन्नतें कर रही है, उनकी माँ बहन की दुहाई देते हुए माफ़ी भी मांग रही है. भीड़ में से आ रही आवाज़ स्पष्ट सुनाई दे रही है जिसमे एक लड़का उस लड़की का पता पूछ रहा है. एक मनचला लड़की के पिता का नाम भी पूछ रहा है, साथ में खड़े एक लड़के की पिटाई भी हो रही है.

bihar eveteasing video viral
bihar eveteasing video viral

वायरल वीडियो में लड़की के साथ एक लड़के को भी मारा जा रहा है. वीडियो में लड़की उसे अपना दोस्त बता रही है जिससे मिलने आई थी. ऐसा लग रहा है की स्कूल जाते समय या आते समय पीड़ित लड़की अपने दोस्त से मिलने पहुंची थी. इसी दौरान गांव के कुछ मनचलों ने दोनों को पकड़ लिया कर बदतमीज़ी शुरू कर दी. लड़की का दुपट्टा छीन लिया जाता है, उसके बाद अपने दोस्त की चादर से चेहरा छिपानी की कोशिश करती है जिसे मनचले छीन लेते है. दरअसल उनका मकसद वीडियो बनाकर वायरल करने का था इसलिए ऊ लड़की के चेहरे का वीडियो बनाते है. वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो 20 फरवरी की है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने दो मनचलो को गिरफ्तार कर लिया है बाकियों की तलाश जारी है. लेकिन सवाल फिर भी है की लोगों की मानसिकता कब बदलेगी ?
bihar-gaya-video-viral

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *