The FactShala

तथ्य बिना सत्य नहीं

जाकिर नाइक अपडेट : महाराष्ट्र से जाकिर का नामो निशान मिट जाएगा ?

1 min read
जाकिर नाइक अपडेट

जाकिर नाइक अपडेट

The FactShala

जाकिर नाइक अपडेट : क्या महाराष्ट्र से जाकिर का नामो निशान मिट जाएगा ?

ज़ाकिर नाइक का नाम हटाने को लेकर पत्र लिखा.

uddhav thackray letter
uddhav thackray letter

जाकिर नाइक अपडेट – महाराष्ट्र के नाशिक मे Maharashtra University of health sciences के वेबसाइट पर भूतपूर्व यशस्वी स्टूडेंट्स की लिस्ट में ज़ाकिर नाइक का नाम शामिल होने से बीजेपी ने आपत्ति जताई है. बीजेपी के विधायक अतुल भातखलकर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर तत्काल रूप से ज़ाकिर नाइक का नाम हटाने की मांग की है साथ ही ज़ाकिर नाइक का नाम किसने वेबसाइट पर डाला इस मांग की जांच करने की मांग की है. बीजेपी ने उद्धव सरकार को चेतावनी देते हुई कहा है कि महाराष्ट्र सरकार 24 घंटे के भीतर देशद्रोही ज़ाकिर नाइक का नाम और फोटो वेबसाइट से नही हटा तो बीजेपी पूरे राज्य में आंदोलन करेगी.

letter to cm uddav thackray
letter to cm uddav thackray

फेसबुक हनीट्रैप : अनजान महिला से दोस्ती करने से पहले सावधान !
बीजेपी विधायक का कहना है कि किसी देशद्रोही व्यक्ति का नाम यशस्वी विद्यार्थियों में दिखना सही नही है ये लज्जास्पद बात है. आतंकवादी गतिविधियों में डायरेक्ट इनडाइरेक्ट रूप में सहभागी ज़ाकिर नाइक आरोपी है अपने खिलाफ इन्वेस्टीगेशन को टालने के लिये वह फरार है. करोड़ो रुपयों के हेर फेर ,हवाला रैकेट प्रकरण में enforcement directorate गंभीर मामले दर्ज किए है.

गौरतलब है कि भारत सरकार के प्रयास के बाद बांग्लादेश और इंग्लैंड समेत और कई देशों में ज़ाकिर की एंट्री और उसके ऑनलाइन भाषण पर पाबंदी लगी हुई है. ऐसे देशद्रोह व्यक्ति का नाम तत्काल वेबसाइट से हटाये किसने इसका नाम यशश्वी स्टूडेंट्स में शामिल किया उसकी जांच की जाए. हालांकि अभी महाराष्ट्र सरकार कि तरफ से इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नही आई है. ये बात भी स्पष्ट नही है कि जाकिर का नाम यूनिवर्सिटी कि वेबसाइट पर कब से है. अगर जाकिर का नाम बहुत पहले से है तो बीजेपी सरकार ने उसे क्यो नही हटाया ? बड़ा सवाल ये भी है कि, क्या महाराष्ट्र सरकार इस चिट्टी का कोई संज्ञान लेगी ? जाकिर नाइक अपडेट
indiatimes.com/

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *