The FactShala

तथ्य बिना सत्य नहीं

सड़क 2 बायकॉट : आलिया भट्ट की फिल्म का विरोध क्यों हो रहा है ?

1 min read
sadak 2 movie poster

sadak 2 movie poster

The FactShala

सड़क 2 बायकॉट : आलिया भट्ट की फिल्म का विरोध क्यों हो रहा है ?

* नेपोटिज्म का फुल फैमिली पैक है यह फिल्म.

* फिल्म पर हिन्दफोबिक होने का भी आरोप है.

महेश भट्ट की बेटी आलिया की आने वाली फिल्म सड़क 2 बायकाट सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म को लेकर जबरदस्त भसर मची हुई है. नेपोटिज्म के चर्चा के बीच आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. लेकिन फिल्म के पोस्टर रिलीज़ करते ही ट्वीटर पर ‘अनइनस्टॉल हॉटस्टार’ ट्रेंड करने लगा. क्युकी आलिया की फिल्म हॉटस्टार प्लेटफार्म पर ही रिलीज़ हो रही है.

आमिर की फिल्म दिल : फिल्म से जड़ी वो 10 फैक्ट जो आप नही जानते !

sadak 2 movie poster
sadak 2 movie poster

सड़क 2 बायकाट की मुहीम का अंदाज़ा शायद महेश भट्ट को पहले से था इसलिए उन्होंने इस फिल्म को आलिया के साथ संजय दत्त के नाम से प्रमोट कर रहे है. संजय दत्त के अलावा इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट (महेश भट्ट की बड़ी बेटी) भी काम कर रही है. महेश भट्ट इस फिल्म के निर्देशक है तो मुकेश भट्ट प्रोडूसर, साथ में दोनों बेटियां भी काम कर रही है. मतलब की पूरा फैमिली पैक है. ऐसे में नेपोटिज्म के मौसम में फिल्म का विरोध होना लाजिमी है. महेश भट्ट सुशांत सिंह की मौत के मामले में भी सुर्ख़ियों में है.
sadak 2 poster
sadak 2 poster

सोशल मीडिया पर ‘सड़क 2 बायकाट’ और ‘अनइंस्टॉल हॉटस्टार’ को ट्रेंड करवा रहे लोगों का कहना है की यह फिल्म नेपोटिस्म का सबसे बड़ा उदहारण है. संजय दत्त खुद स्टार पुत्र है तो फिल्म की दोनों एक्ट्रेस डायरेक्टर और प्रोडूसर की बेटी है. फिल्म में नेपोटिस्म के प्रोडक्ट को महेश भट्ट बढ़ावा दे रहे है. इसके अलावा इस फिल्म में हिन्दू धर्म को लेकर भी आपत्तिजनक स्क्रिप्ट लिखी गई. इस फिल्म में एक हिन्दू बाबा को विलेन दिखाया गया है. उसी बाबा की पोल खोलती है फिल्म की हिरोईन आलिया भट्ट. एक अंग्रेजी अख़बार के मुताबिक ये फिल्म आलिया बनाम एक बाबा (आश्रम चलने वाला) की कहानी है। इस फिल्म में लीड रोल आलिया का है जबकि संजय दत्त साइड एक्टर की भूमिका में है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *